Breaking News
Home / BANNER / कमलनाथ सरकार ने तीन हजार करोड़ के घपले का आरोप लगाया भाजपा सरकार पर

कमलनाथ सरकार ने तीन हजार करोड़ के घपले का आरोप लगाया भाजपा सरकार पर

केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों का ऋण माफ नही हो रहा है. ऋण माफी को मज़ाक बना दिया गया है. तोमर ने कहा किसानों को राज्य सरकार छल रही है और ऋण माफ ना करना पड़े इसलिए मुख्यमंत्री इस मुद्दे को उलझा रहे हैं.
नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा सरकारों के पास पैसा नही होता है. जनता के लिए पैसा जुटाया जाता है. सरकार की प्राथमिकता अगर किसान, मजदूर और गरीब होते हैं तो पैसे का इंतजाम हो जाता है, वरना सरकार बहाने ही बनाती है. पूर्व में शिवराज सिंह की सरकार ने एक साल में 32 हजार करोड़ रुपए किसानों को दिए थे. वो पैसा कहां से आया था.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों के कर्ज में तीन हजार करोड़ के घपले का आरोप भाजपा सरकार पर लगाया है. इसके जबाव में तोमर ने कहा शिवराज सिंह ने खजाना अच्छी स्थिति में छोड़ा था, मगर सरकार की प्राथमिकता में किसान हैं ही नहीं.

मध्य प्रदेश में 4 महीने में एक हजार गौशाला बनाने के फैसले को केंद्रीय मंत्री ने थोथा नारा करार दिया. उन्होंने कहा भाजपा ने राज्य में गौ संवर्धन बोर्ड बनाया था. गौशालाओं को राज्य सरकार अनुदान देती है. हर ज़िले में गौशाला हैं. सरकार पहले उनमें पुख़्ता व्यवस्था करे, बाद में नई बात करने की कोशिश करे.

 

About admin

Check Also

लॉकडाउन में जंगल कटवा रहे वन विभाग के कर्मचारी

ग्वालियर– लॉक डाउन के चलते हुए भी सरकारी कर्मचारियों का पैसे कमाने का मोह कम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *