Breaking News
Home / BANNER / ग्वालियर में जन जागरण मंच के बैनर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली सभा

ग्वालियर में जन जागरण मंच के बैनर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली सभा

ग्वालियर– नागरिकता संशोधन कानून को लोकसभा और राज्यसभा में पास कराने के बाद भाजपा अब जनता के बीच में हैं। देश में भारी विरोध के बीच अब भाजपा ने जनता के बीच जाकर इस कानून को लेकर अपना समर्थन पाने का दीर्घ कार्यक्रम जारी किया है। इस कड़ी में आज ग्वालियर में जन जागरण मंच के बैनर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में सभा करने आएं।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पूरे देश में लागू हो चुका है। सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। भले ही इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा हो, लेकिन भाजपा ने अब जनता के बीच जाकर इसका बड़ा समर्थन पाने का कार्यक्रम तैयार कर लिया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ी भूमिका में हैं। इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान को कुचलने का काम किया है। वही लोग अब संविधान बचाने की बात करते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि CAA पर कई भ्रांतिया पैदा की जा रही है, लेकिन देश के लोगों को विभाजन के पन्नों को पलटना पड़ेगा, कांग्रेस के इतिहास को देखना होगा। क्योंकि जिन्ना की वजह से पाकिस्तान अभी तक नासूर बना हुआ है। उन्होने कहा कि 1950 में नेहरू-लियाकत समझौता हुआ था, लेकिन उस समझौते के उल्टा आज पाकिस्तान, बंगलादेश में हिंदुओं की संख्या लगातार कम होती जा रही है। साथ ही हिंदुओं पर आत्याचार बड़ रहे है।

CAA के समर्थन में जन जागरण के बैनर पर शहर के हिंदूवादी संगठन और बीजेपी के नेताओं ने शहर के अलग-अलग बाजारों में रैली निकाली है। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के साथ ही देश के अन्य राज्यों में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में सभा कर जनता का दिल जीतने की तैयारी में हैं। भाजपा के कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के दूसरे राज्यों में भी सभाएं करेंगे।

About admin

Check Also

बाँदा में बन रही है आधुनिक गौशाला -राजाबाबू सिंह

ग्वालियर– हिन्दुओ के करोड़ो देवी देवताओं की प्रतीक माने जाने वाली हमारी गौ माता का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *