Breaking News
Home / BANNER / कुख्यात बदमाश भीमा यादव के साथ मास्टरमाइंड अजय जडेजा भी गिरफ्तार

कुख्यात बदमाश भीमा यादव के साथ मास्टरमाइंड अजय जडेजा भी गिरफ्तार

पुलिस पर हमला कर फरार हुए कुख्यात बदमाश भीमा यादव को ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भीमा यादव के साथ उत्तरप्रदेश के कुख्यात बदमाश और भीमा की भागने में मदद करने वाले मास्टर माइंड अजय जड़ेजा को भी गिरफ्तार कर लिया है। उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा अजय जडेजा पर 50,हज़ार का इनाम घोषित था।

अजय जडेजा पर अलग अलग शहरों में 31 से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण के मामले दर्ज है। अजय के मामले में खास बात ये थी कि ये अक्सर अपहरण की वारदातों को पुलिस की ड्रेस में अंजाम देता था। साथ ही अपहरण की राशि करोड़ रूपए में वसूल करता था। पुलिस ने अजय जडेजा, भीमा यादव के साथ ही गैंग के 4 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े बदमाशों से तीन पिस्टल, तीन कट्टें, जिंदा कारतूस और 2 कारों को बरामद किया है।

दरअसल बीती 6 दिसंबर को भोपाल पुलिस हत्या के एक मामले में पेशी के लिए भीमा यादव को ग्वालियर लेकर आई थी। उसी दौरान लक्ष्मणगढ़ पुलिया के पास भीमा के भाई देवेंद्र यादव और अन्य साथियों ने भोपाल पुलिस पार्टी की आंखों में मिर्ची झोंकर और हमला कर उसे छुड़ा लिया था। भीमा और अन्य सभी आरोपी उस समय भाग निकले थे। जाते-जाते भीमा एक पुलिसकर्मी की इनसास राइफल भी छीन ले गया गया। हालांकि बाद में पुलिस को ये राइफल मिल गई थी। लेकिन अभी भी एक बंदूक की पुलिस तलाश कर रही है।

राजबाबू सिंह, आईजी, ग्वालियर रेंज ने बताया कि भीमा के भागने का और इस घटना को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड अजय जड़ेजा ही था। अजय के कहने पर ही भीमा यादव को पुलिस से उसकी गैंग के लोगों ने छुड़ाया था।

फिलहाल पुलिस इन बदमाशों का 5 दिन का रिमांड मांग रही है, जिससे देश के अलग-अलग हिस्सों में इनके द्वारा की गयी… हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली सहित कई मामलों की जानकारी जुटाई जा सकें।

About admin

Check Also

ब्राम्हण व क्षत्रीय महासभा ने आरक्षण खत्म करने के लिये ज्ञापन

ग्वालियर। अखिल भारतीय ब्राम्हण महासभा रा., क्षत्रीय महासभा, करणी सेना व अन्य सवर्ण समाज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *